जियोनी ने भारत में लॉन्च की अपनी नयी Smart ‘Life’ Watch, जानें इसके खास फीचर्स

खबरें अभी तक। चीनी कंपनी जियोनी ने अपना नया स्मार्टवॉच Smart ‘Life’ Watch लॉन्च किया है। वहीं, इस महीने की शुरुआत में ही जियोनी ने अपने स्मार्टफोन F9 Plus को भी भारत में लॉन्च कर दिया है। एक महीने के अंदर प्रोडक्ट को लॉन्च करके कंपनी ने साफ कर दिया है कि वह दोबारा भारतीय गैजेट बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करना की ओर प्रयासरत है। कंपनी ने इस वॉच की कीमत 2,999 रुपये रखी है। बता दें कि कंपनी ने इसे खास तौर के युवाओं के लिए डिजाइन किया है।

अगर बात करें इसके फीचर्स की तो इसमें 24 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ हार्ट रेट मॉनिटर, कैलोरी मीटर, फिटनेस और हेल्थ ट्रैकर के साथ कई स्पोर्ट्स ट्रैकिंग ऐक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। यह स्मार्टवॉच वॉइस कॉल और मेसेज अलर्ट भी देता है। हेल्थ ट्रैकिंग की ऐक्सुरेसी के लिए यह स्मार्टवॉच गूगल फिट और स्ट्रैवा जैसे ऐप सपॉर्ट के साथ आता है। इससे यूजर अपने फिटनेस डेटा को थर्ड पार्टी ऐप्स के साथ भी शेयर कर सकते हैं।

साथ ही इसमें आपको 1.3 इंच का टचस्क्रीन सपॉर्ट वाला आईपीएस कलर डिस्प्ले मिलेगा। यह स्मार्टवॉच स्टेनलेस स्टील ग्रेड 316L केसिंग और 2.5D गोरिल्ला ग्लास प्रटेक्शन के साथ ग्राहकों को उपलब्ध होगा। कंपनी का दावा है कि हार्ट रेट को मॉनिटर करने के साथ ही रनिंग, सायकलिंग, ट्रेकिंग और वॉकिंग डेटा को भी अच्छे से ट्रैक करता है। जियोनी की यह वॉच G Buddy एप के साथ आती है, जो गूगल फिट जैसे थर्ड पार्टी ऐप के डेटा को भी सिंक कर लेता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो जियोनी स्मार्ट लाइफ वॉच ऐंड्रॉयड 4.4 और उससे ऊपर के ओएस के साथ कंपैटिबल है। जियोनी स्मार्ट लाइफ वॉच की सेल कल यानी की 14 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू की जाएगी।