वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज करेंगी प्रेस कॉन्फ्रेंस, सरकार के अहम फैसलों को लेकर करेंगी वार्ता

खबरें अभी तक। आर्थिक मंदी को लेकर, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज सरकार के कुछ महत्वपूर्ण फैसलों की घोषणा करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने वाली हैं। जी हां, सीतारमण की यह प्रेस कॉन्फ्रेंस दोपहर 2.30 बजे दिल्ली के नेशनल मीडिया सेंटर में शुरू होगी। बता दें कि PIB ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह ऐलान किया हैं। वैसे वहीं एक ओर प्रेस कॉन्फ्रेंस का विषय यही बताया गया है कि वो “सरकार के महत्वपूर्ण फैसलों की घोषणा करेंगी।”

आपको जानकारी दें देते हैं कि इससे पहले वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने ऑटो सेक्टर में आई मंदी के पीछे ओला और उबर को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि आज युवा गाड़ी खरीदने की बजाय टैक्सी सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं, इसलिए ऑटो सेक्टर में इतनी गिरावट आए दिन दर्ज की जा रही हैं। चेन्नई में वित्तमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये बात कही थी।

ऑटोमोबाइल सेक्टर संबंधित रिपोर्ट गाड़ियों के उत्पादन, बिक्री और निर्यात पर नजर रखने वाली संस्था सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटो मैनुफैक्चरर्स (सियाम) के मुताबिक सभी पैसेंजर वाहनों की बिक्री अगस्त महीने में 31.57 फीसदी की गिरावट आई है जिसमें पैसेंजर व्हीकल सेगमेंट कारों की बिक्री में 41.09 फीसदी की गिरावट हुई है।