हरियाणा की छोरी का ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में बिंदास अंदाज देख अमिताभ बच्चन हुए आश्चर्यचकित

ख़बरें अभी तक। सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन-11 में हरियाणा के झज्जर की रहने वाली प्रियंका जून ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में सबसे पहले जवाब दिया और हॉट सीट पर बैठी। हरियाणा की इस छोरी में हॉट सीट पर बैठ कर बेधड़क अपनी बातों को अपने हरियाणवी अंदाज में रखा। जिसे देख होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ वहां बैठे लोग आश्चर्यचकित थे।

हरियाणवी छोरी प्र‌ियंका जून की बाते सुनकर कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन ने कहा कि 19 साल के इतिहास में ऐसा कंटेस्टेंट हॉट सीट पर नहीं बैठा। असल में प्र‌ियंका जून की बातों को ऑडिएंस के साथ सभी काफी एंज्वाय कर रहे थे। और प्रियंका ने काफी बिंदास अंदाज में खेल को खेला। वहीं वो एक लाख 60 हजार के सवाल का गलत जवाब देकर महज 10 हजार से खेल से बाहर हो गई।

वहीं गेम से इतनी जल्दी बाहर होने पर प्रियंका निराश नहीं हुई बल्कि उन्होंने बड़े ही बेबाकी तरीके से जवाब देते हुए कहा अच्छा हुआ मैं बाहर हो गई अभी हूटर भी नहीं बजा है, इससे कुछ दूसरे लोगों को भी मौका मिल जाएगा। एक लाख 60 हजार के सवाल पर प्रियंका के एक लाइफलाइन बाकी थी। वह चाहती तो इसका इस्तेमाल कर सकती थी। लेकिन उन्होंने इसका इस्तेमाल न करते हुए जवाब दिया जोकि गलत निकला और वह गेम से बाहर हो गई।

प्रियंका जून को पूछा गया 1 लाख 60 हजार का सवाल था कि, इनमें से कौन राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के सबसे कम उम्र के विजेता हैं? जवाबः साक्षी मलिक था जोकि गलत हुआ। इसका सही जवाब था अभिनव बिंद्रा। वहीं इस सवाल का गलत जवाब देने पर प्रियंका जून सिर्फ 10,000 रुपए ही घर ले जा सकी।