फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल इस दिन से होगी शुरू, जानिए खास ऑफर्स

खबरें अभी तक। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल फिर से शुरू होने वाली है। जी हां, 29 सितंबर से 4 अक्टूबर के बीच। इस दौरान ग्राहकों को भारी डिस्काउंट मिलेगा। बता दें कि मोबाइल से जुड़ी ये सारी डील्स 29 सितंबर को अनलॉक हो जानी है। इस डील के दौरान फैशन, टीवी ऐंड अप्लायंसेज, होम ऐंड फर्नीचर, ब्यूटी प्रॉडक्ट्स, स्मार्ट डिवाइसेज और ग्रॉसरी पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, मोबाइल ऐंड टैबलेट, गैजेट्स ऐंड अक्सेसरीज के लिए डील्स 30 सितंबर को अनलॉक की जाएगी।

साथ ही  सेल के दौरान फ्लिपकार्ट कई तरह के लोन ऑप्शन ऑफर करने वाली है। जिसमें कार्डलेस क्रेडिट, फ्लिपकार्ट पे-लेटर से लेकर प्रमुख बैंकों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड की नो-कॉस्ट EMI शामिल हैं। Flipkart Plus कस्टमर्स को 4 घंटे पहले एक्सेस मिलेगा।

वहीं अगर आप कार्ड से खरीददारी करेंगे तो आपको 5 फीसदी डिस्काउंट- सेल में कुछ खास बैंको के कार्ड से खरीददारी करने पर विशेष छूट दी जाएगी। अगर आप खरीददारी करने के लिए ऐक्सिस बैंक (Axis Bank) या ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट आपको प्राप्त होगा। वहीं, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक को-ब्रैंड कार्ड पर कस्टमर्स को अतिरिक्त 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा।

वहीं फ्लिपकार्ट के ब्रैंड्स पर 90% तक की छूट-Big Billion Days सेल में आपको रात 12 बजे, सुबह 8 बजे, दोपहर 12 बजे और रात 8 बजे मोबाइल, टेलिविजन, लैपटॉप पर क्रेजी डील्स का लाभ उठा पाएंगे। टेलीविजन ऐंड अप्लांयसेज पर 75% तक छूट दी जाएगी तो वहीं, महा प्राइस ड्रॉप में क्लोदिंग, ब्यूटी समेत कई प्रॉडक्ट्स पर 20 फीसदी की अतिरिक्त अच्छे ऑफर्स मिलेंगे। सेल में इलेक्ट्रॉनिक ऐंड अक्सेसरीज पर भी 90 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। बिग बिलियन डेज सेल में फ्लिपकार्ट के ब्रैंड्स पर 90 फीसदी तक की छूट मिलेगी साथ ही सेल के दौरान फ्लिपकार्ट नए गेम्स और कॉन्टेस्ट होस्ट करेगी, जिसमें 100 करोड़ रुपये तक के रिवॉर्ड्स होंगे। साथ ही, लोग मोबाइल्स के अलावा अप्लायंसेज के लिए डिस्काउंटेड प्राइस पर कंप्लीट प्रोटेक्शन प्लान खरीद पाएंगे। मोबाइल ऐंड टैबलेट्स पर कितना डिस्काउंट मिलेगा, इसका अपडेट फिलहाल नहीं आया है।