दिल्ली के शाहदरा में बेटी के लेस्बियन होने पर पिता ने खुद को मारी गोली

ख़बरें अभी तक। दिल्ली के शाहदरा से एक ऐसी ख़बर सामने आई है। जहां एक पिता ने सिर्फ इसलिए सुसाइड कर लिया क्योंकि उसकी बेटी लेस्बियन थी। बताया जा रहा है कि शाहदरा के विश्‍वास नगर में 60 वर्षीय बनवारी ने देसी कट्टे से खुद को गोली मार ली है। जानकारी के अनुसार, बेटी के लेस्बियन होने को लेकर बनवारी पिछले कई दिनों से सदमे में थे। वहीं, खुदकुशी से पहले घर में काफी झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद उन्‍होंने मंगलवार रात को खुद को गोली मार ली। घायल अवस्‍था में बनवारी को अस्‍पताल ले जाया गया। जहां उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल पुलिस बेटी के लेस्बियन होने के एंगल से भी इस घटना की जांच कर रही है। इसके साथ ही परिजनों से पूछताछ की जा रही है। बनवारी पास के ही एक कब्रिस्‍तान में काम करते थे। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात को इस घटना के बारे में जानकारी मिली थी। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची, तो खून से लथपथ बनवारी का शव बरामद हुआ। घर में बच्चे, पत्नी के साथ भरा पूरा परिवार था। पुलिस ने बताया कि कई बार बाप-बेटी के बीच में झगड़ा भी हो चुका था। विवाद इस कदर बढ़ गया था कि रिश्तेदारों तक को इसमें हस्‍तक्षेप करना पड़ा था।

पुलिस ने बताया कि बनवारी बेटी को किसी भी हालत में लेस्बियन नहीं होने देना चाहते थे। वहीं, उनकी बेटी अपने महिला पार्टनर के साथ ही रहने पर अड़ी थी। जिसे लेकर मंगलवार रात को इस मामले को लेकर झगड़ा हुआ इसके बाद बनवारी घर से बाहर निकल गए थे। और आधे घंटे बाद जब वह वापस आए तो उन्होंने खुद को गोली मार ली।