दूसरी बेटी होने के बाद बढ़ रहे थे परिवार में झगड़े, पत्नी की गई जान

ख़बरें अभी तक। गुरुग्राम: घर परिवार में छोटे मोटे झगड़े की कीमत पटौदी की रहने वाली सरोज को अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी यह किसी ने सोचा तक नही था. दरअसल कल शाम पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना मिली थी दौलताबाद कुंदी गांव में 26 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है .मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने जांच में पाया कि मृतका के सर में गंभीर चोट के निशान थे.

बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं परिजनों ने इस मामले में गंभीर आरोप लगाते हुए इस मामले को दहेज हत्या को लेकर पुलिस को शिकायत दी है तो वहीं मृतक के परिजन दबी जुबान में यह आरोप भी लगा रहे है कि सरोज को दूसरी बेटी हुई थी और इसी के चलते अक्सर घर में तनाव, झगड़े होने लगे थे.

वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस की माने तो आरोपी निजी कंपनी में काम करता है और कल देर शाम किसी बात को लेकर पति पत्नी में विवाद हुआ जिसके बाद हुए झगड़े और हाथापाई इतनी बढ़ी की सरोज की संदिग्ध मौत हो गई. वहीं सूत्रों की माने तो पोस्टमार्टम में भी मृतका के सर में किसी भारी चीज़ के लगने से और गला दबाने से मौत हुई है. यानी जल्द ही पुलिस इस मामले में 304 B यानी इस मामले हत्या की धारा को ऐड करके मामले का खुलासा कर सकती है.

बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. वहीं पुलिस भी झगड़े के बाद हुई संदिग्ध मौत की हत्या की मुख्य वजह तलाशने में जुटी है और परिजनों के आरोप जिसमे मृतक सरोज को दूसरी बेटी होने के बाद से लगातार तनाव और झगड़े बढ़े थे में आरोपी और आरोपी के परिजनों से पूछताछ करने में लगी है और जल्द मामले के खुलासे के दावा कर रही है।

Add your comment

Your email address will not be published.