खाप पंचायत की मुहिम को दिया जोरदार समर्थन, बोले हां चौटाला परिवार हो जाये एकजुट

खबरें अभी तक। ताऊ देवीलाल के पैतृक गांव चौटाला की धरा पर खाप पंचायत ने चौटाला परिवार को एकजुट करने की मुहिम को लेकर कवायद और भी तेज कर दी जहां खाप नेता अब चुनावों को मद्देनजर रखते हुए जल्द ही हरियाणा में चौटाला परिवार को हर हाल में एकजुट करने में जुटी है। चौटाला के पंचायती चौक पर आज चौटाला परिवार को एकजुट करने के लिए एक खाप पंचायत आयोजित की गई जिसमें खाप पंचायत के मुखिया रमेश दलाल व खाप पंचायत के जनप्रतिनि मौजुद रहे इस पर खाप पंचायत ने चौटाला के ग्रामिणों से सुझाव मांगा गया कि चौटाला परिवार किस तरह एकजुट किया जा सकता है। जिस पर चौटाला पंचायत व ग्रामिणों ने आश्वस्त कर खाप पंचायत का हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया।

वहीं इस मौके पर खाप नेताओं की ग्रामीणों के बीच करीब 2 घंटों तक लंबी बातचीत हुई और एक एक कर  ग्रामीणों से परिवार के बारे में वार्तालाप हूं और फीडबैक लिया गया। जहां ग्रामीणों ने दलाल के फैसले का स्वागत किया और कहा कि उनका पूरा गांव हमेशा यही चाहता है कि परिवार एक साथ हो जाये। वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए खाप नेता रमेश दलाल ने कहा कि आज उनका ताऊ के पैतृक गांव चौटाला में खाप पंचायत के साथ के आने का मकसद लोगो से मिलना था और उनकी वार्ता बेहद अच्छी रही है जहां पूरे गांव के ग्रामीणो ने खाप पंचायत के फैसले की तारीफ की और कहा कि उनका पूरा गांव आपके साथ है।

साथ ही उन्होंने कहा कि के ग्रामीणों ने उनको प्रस्ताव देखकर खाप पंचायत को अधिकृत कर दिया है और कहा है कि कभी भी कहीं भी इकठ्ठा होने की जरूरत पड़ी तो पूरा गांव एकजुट होगा और उन्होंने कहा कि गांव के मुख्य लोग भी चौटाला परिवार से मिलकर इस मुद्दे को सुलझाने का प्रयास करेंगे ताकि चुनाव से पहले ही चौटाला परिवार एकजुट हो जाए।

 

Add your comment

Your email address will not be published.