पानीपत में सफाईकर्मियों ने शहरभर में निकाला झाड़ू प्रदर्शन

खबरें अभी तक। पानीपत में नगर निगम के सफाई कर्मी लगातार सरकार की नीतियों से नाराज हे और धरना प्रदर्शन जारी है, आज भी नाराज कर्मचारियों ने शहर भर में झाड़ू प्रदर्शन करते हुए जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए ,व कहा की अगर सरकार ने जल्द उनकी मांग नहीं मानी तो प्रदर्शन जारी रहेगा।

नगर पालिका कर्मचारी संघ के प्रधान सुभाष चंडालिया ने बताया कि वो बीती 8 सितंबर को करनाल में करीब 50 हजार कर्मचारी सीएम आवास पर पहुंचे थे. जिसके बाद मंच पर ही सीएम के ओएसडी खुलर ने करनाल के उपायुक्त के माध्यम से 9 तारीख को मिलने के लिए निमंत्रण भेजा, लेकिन जैसे ही कर्मचारी नेता मिलने पहुंचे तो नेताओं से न तो बातचीत की गई और न ही मिलने का समय दिया गया.

जिसके विरोध में आज कर्मचारियों ने गेट मीटिंग का आयोजन किया और अपना रोष प्रकट करने के लिए सरकार के खिलाफ नारे बाजी करते हुए. सरकार की तरफ से मिले पत्रों को जलाया. साथ ही चंडालिया ने बताया अगर सरकार उनकी मांगें नहीं मानती है. तो कर्मचारी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ जाएगा…इतना ही नहीं अगर आचार संहिता के दौरान भी हड़ताल के आदेश आता है तो आचार संहिता के दौरान भी कर्मचारी हड़ताल करने से पीछे नहीं रहेंगे.