Hyundai ने Grand i10 के Nios वेरिएंट के बाद अब फ्रैंकफर्ट मोटर शो में नई i10 का N लाइन वेरिएंट किया लॉन्च

खबरें अभी तक। Hyundai ने भारत में हाल ही में अपनी Grand i10 का Nios वेरिएंट लॉन्च किया है। इसके ठीक बाद अब जर्मनी में चल रहे फ्रैंकफर्ट मोटर शो 2019 में नई i10 का N लाइन वेरिएंट भी पेश कर दिया है। जी हां, कार लवर्स जरा ध्यान दें.. अगर बात करें इशके लुक्स की तो यह लुक्स वाइज काफी स्पोर्टी लगती है और इसमें नए बंपर्स और ग्लॉसी ब्लैक में एक नई ग्रिल फिनिशिंग दी गई है। इसके सात ही इसमें तीन पीस LED DRLs भी  दिए गए हैं। नए N वेरिएंट में ट्रिम में 16-इंच के एलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं। साथ ही आपको इसमें स्पोर्टी रियर स्पॉयलर और रेड कलर में स्किड प्लेट्स दी गई हैं।

अगर बात करें नई हुंडई i10 N के इंजन की तो इसमें 1.2 लीटर, फोर-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 82 bhp की पावर और 112 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यही समान इंजन इंटरनेशल मार्केट में i10 और भारत में Grand i10 Nios में दिया गया है।वैसे, ग्राहकों के पास इसका 1.0 लीटर, थ्री-सिलेंडर टर्बो चार्ज्ड इंजन का ऑप्शन भी दिया जा रहा हैं जो 98bhp की पावर और 172 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

साथ ही आपको बताते हा इसके इंटीरियर के बारें में तो इसमें अपहोलस्ट्री पर रेड हाइलाइट्स और सीटों पर रेड स्टिचिंग दी गई हैं। साथ ही इसमें स्पोर्ट पेडल्स, एयर-कॉन वेंट्स पर रेड हाईलाइट्स और स्पोर्ट सीटें दी गई हैं। कार के अंदर इसको एटरेक्टिव बनाने के लिए इशमें काफी सारे N बैज भी दिए गए हैं,। जिससे की यह रेगुलर i10 से हटकर अलग ही लुक्स में दिखाई दे सकें। हुंडई i10 N को यूरोप में आने वाले साल तक बिक्री के लिए उपलब्ध होगी और भारत में भी इसके जल्द दस्तक देने की संभावना है।