‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन-11 को मिला पहला करोड़पति

ख़बरें अभी तक। सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन-11 को पहला करोड़पति चैनल को मिल गया है। इससे पहले 19 साल के कंटेस्टेंट हिमांशु धूरिया एक करोड़ की राशि जीतने से चूक गए थे। उन्होंने 14 सवालों का सही जवाब दिया लेकिन एक करोड़ के सवाल पर वे थोड़ा कन्फयूज हो गए और उन्होंने गेम छोड़ने की सोची लेकिन बाद में उन्होंने इस सवाल का जवाब सही दिया लेकिन हिमांशु गेम छोड़ चुके थे।

वहीं अब मिली जानकारी के अनुसार, जिले के हुलासगंज प्रखंड के ढोंगरा गांव के निवासी सनोज राज ने यह रकम जीत कर बिहार का नाम रोशन किया है। सोनी चैनल ने मंगलवार को अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया, जिसमें सनोज राज 15वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपये जीतते दिख रहे हैं। सोनी चैनल के ट्विटर पोस्ट के अनुसार अब वह सात करोड़ रुपये के सवाल के लिए खेलेंगे। गुरुवार और शुक्रवार को सनोज से जुड़े एपिसोड का प्रसारण होगा।

बिहार के सनोज राज ने जहानाबाद से ही अपनी पढ़ाई की है। उन्होंने बीटेक की पढ़ाई की है और उसके बाद दो वर्ष से सहायक कमांडेंट के पद पर नौकरी कर रहे हैं। उनकी इच्छा प्रशासनिक क्षेत्र में जाने की है. वह आईएएस बनना चाहते हैं। ‘कौन बनेगा करोड़पति-11’ के इस एपिसोड का प्रसारण 12 सितंबर को किया जाएगा।

Add your comment

Your email address will not be published.