अभय चौटाला और भाजपा नेता पवन बेनीवाल में जुबानी जंग जारी

खबरें अभी तक। इनेलो नेता अभय चौटाला और भाजपा नेता पवन बेनीवाल में इन दिनों जुबानी जंग चल रही है, अभय चौटाला ने पवन बेनीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की कहा था की उसका एक कारिंदा चिट्टे का काम करता है जिससे मेरे विधानसभा ऐलनाबाद में युवा चिट्टे की चपेट में है, तो इस पर भाजपा नेता पवन बेनीवाल ने अभय चौटाला पर पलटवार किया है, पवन बेनीवाल का कहना है की अभय चौटाला का मानसिक संतुलन ख़राब हो गया है उन्हें अपना इलाज करवाना चाहिए, साथ ही अगर आभय चौटाला के पास कोई सबूत है तो पुलिस को दे.

दरअसल अभय चौटाला ने कल बयान दिया था की मेरे विधानसभा क्षेत्र ऐलनाबाद में इन दिनों चिट्टे का प्रकोप जयदा है, अभय चौटाला ने कहा था की मुझे यहां के लोगों ने बताया है की एक गांधी नाम का शख्स है जो पवन बेनीवाल का कारिंदा है वो पहले शराब का कारोबार करता था अब वो चिट्टा बेच रहा है, अभय चौटाला ने कहा था की ऐसे लोगो के खिलाफ मैं जानकारी एकत्रित कर रहा हु, जिसे मुख्यमंत्री को दूंगा।

अभय चौटाला के बयान पर हरियाणा बीज विकास निगम के चैयरमेन एवं भाजपा नेता पवन बेनीवाल ने पलटवार किया है, पवन बेनीवाल कहते है की अभय चौटाला का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, अभय चौटाला को इलाज करवाना चाहिए, पवन ने कहा की अगर विधायक जी के पास कोई सबूत है तो वो पुलिस को दे. उन्होंने कहा की इनके बारे में किसी को बताने की जरुरत नहीं है, विधायक जी भाभी ने इन्हे प्रदेश का सबसे बड़ा गुंडा करार दिया था. पवन बेनीवाल ने कहा की अब इन्हें इनेलो की हार की चिंता है, मुझे इनके पास कोई है नहीं इसी के चलते इस तरह के बयान दे रहे है, पवन बेनीवाल ने कहा की मुद्दों पर बात करे मै डिबेट करने को भी तैयार हुं।