रियलमी कंपनी जल्द लॉन्च करेंगा 90 हर्ट्ज डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन

खबरें अभी तक। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने हाल ही में पुष्टि की है कि वह 90 हर्ट्ज डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन जल्द ही पेश करेंगा। जी हां, रियलमी के प्रोडक्ट मैनेजर वैंग डैरेक ने वीबो पर जानकारी देते हुए कहा है कि कंपनी का 90 हर्ट्ज डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लॉन्च से ज्यादा दूर नहीं है। बता दें कि यह फीचर वनप्लस कंपनी ने वनप्लस 7प्रो में भी पेश किया था। वैसे एक वेबसाइट ने भी दावा किया है कि यह फोन वनप्लस 7प्रो की तुलना में सस्ता होगा।

अब अगर अंग्रेजी वेबसाइट जीएसएमअरेना की मानें तो  यह स्मार्टफोन रियलमी एक्सटी प्रो हो सकता है। जिसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिए जानें की संभावना है। वैसे अभी यह जानकारी नही है कि इसमें नॉच दिया जाएगा या फिर नही। इस फोन में ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर के साथ 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी दी जाने की संभावना है।

वहीं अगर कैमरा सेटअप की बताए तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। वहीं बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। बैक पैनल पर सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल और अन्य दो कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल के होंगे। लेकिन आपको बता दें कि फीचर्स की आधिकारिक घोषणा लॉन्चिंग के दौरान ही दी जाएगी जो इसी सप्ताह हो सकती है।

Add your comment

Your email address will not be published.