‘जन आशीर्वाद यात्रा’ को लेकर दिए गए अभय चौटाला के बयान पर जानिए क्या बोले कटारिया

ख़बरें अभी तक। विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है बीजेपी चुनावी दंगल के लिए पूरी तरह तैयार है। यमुनानगर पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री रत्नलाल कटारिया ने जहां अपने मंत्रालय के बारे में बोलते हुए कहा कि 2024 तक 13 करोड़ घरों में जल से नल पहुंचाने की योजना है। वहीं कटारिया ने इनेलो नेता अभय चौटाला और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज उन लोगों के खिलाफ कांग्रेस का तो गुट हिला पड़ा है। वहीं इनेलो के पास भी कोई विकास का एजेंडा नहीं है इसलिए भटकाव में कुछ न कुछ बाते मुंह से निकलती रहती है।

केंद्रीय राज्य मंत्री कटारिया ने कहा कि जल संसाधन मंत्रालय का काम युद्ध स्तर के ऊपर चल रहा है 2024 तक 13 करोड़ घरों में नल से जल उपलब्ध कराना है ।70 साल में अब तक 3 करोड़ घरों में नल से जल मिला है ।वही साढे तीन लाख करोड़ पर इस योजना पर खर्च किया जाएगा। इससे सारे देश के अंदर जल से नल प्रदान कर दिया जाएगा। जल से जल संचय के अंदर सारे देश के अंदर नए ससाधन खड़े किए जाएंगे। नदियों को जोड़ा जाएगा शहरों में भी जल संचय किया जाएगा।

केंद्रीय राज्यमंत्री माता लाल कटारिया ने बताया कि उनके गोद लिए गांव खदरी में आज पीएससी का उद्घाटन किया जा रहा है करोड़ों रुपए की लागत से यह बनकर तैयार हुआ है। कटारिया ने कहा कि गोद लिए गांव के अंदर 50 काम पूरे हो चुके हैं जो हमने आदर्श ग्राम योजना के तहत छांटे थे। इसलिए हमें बड़ी खुशी है यह गांव तरक्की के रास्ते पर बढ़ रहा है। वहीं जिस प्रकार से विपक्ष आपके वहां ना आने की बातें कहता रहा है उस पर कटारिया ने कहा कि गांव में खुद जाकर देखें कितना काम हुआ है पीएससी है, सड़के हैं ट्यूबेल, कम्युनिटी सेंटर है डीसी चौपाले है दलित चौपाल है बहुत सारे ऐसे काम है जो वहां हुए है ।

वहीं पूर्व सीएम हुड्डा के यह कहने पर कि बीजेपी का पन्ना ही फाड़ दिया जाएगा। इस पर रतन लाल कटारिया ने कहा हमारा पन्ना किस में ताकत है फाड़ने की उनका तो गुट अपने आप हिला पड़ा है। उनका तो वही हाल है रास्ता भूली डुमनी गावे उत पताल। इस बार चुनावों में 1987 का इतिहास दोबारा से इधर आ जाएगा और भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी।

वहीं अभय चौटाला के बयान की जन आशीर्वाद यात्रा में करोड़ों रुपए खर्च किया गया और मुख्यमंत्री बस से नीचे नहीं उतरे। इस पर रतनलाल कटारिया ने कहा कि यह बातें बिल्कुल बेबुनियाद है किसी भी मर्यादा का उल्लंघन नहीं किया गया बल्कि उनकी यात्रा इतनी जबरदस्त रही है अब तक कि हरियाणा प्रदेश की यात्राओं में इतिहास बन गया। रही विपक्ष की बातें पक्ष का काम तो आलोचना करना है आज भी पक्ष घबराया हुआ है उसके पास कोई विकास का एजेंडा नहीं है।

इसलिए भटकाव में मुंह से कुछ ना कुछ बातें निकलती रहती है। वहीं अभय चौटाला ने कहा कि सीबीआई के दबाव में डेरा प्रेमियों ने भाजपा को वोट किया था इस पर कटारिया ने कहा कि यह बिल्कुल झूठ और बेबुनियाद है यह मनगढ़ंत आरोप है ना हम जिंदगी में कभी सीबीआई का दुरुपयोग किया है ना कभी करेंगे वह एक स्वतंत्र एजेंसी है।