‘मायावती ने जेजेपी की पतली हालत को देखते हुए जेजेपी को रिजेक्ट किया’

ख़बरें अभी तक। कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने जेल जाने वाले कांग्रेसी नेताओं को दी सलाह। कांग्रेस नेताओं को बिना एसी के रहने के लिए अपने शरीर की “क्लाईमेटाइजेशन” कर लेनी चाहिए। अब चिदंबरम साहिब जेल की रोटी खा रहे हैं और लगता है भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी अपनी बॉडी की “क्लाईमेटाइजेशन” कर रहे होंगे, विज का इशारा हुड्डा के जल्द जेल जाने पर था। सैलजा के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर पार्टी में चल रही फूट पर तंज कसते हुए विज ने कहा पहले अध्यक्ष बनने पर अशोक तंवर को हेलमेट पहन कर रखने की सलाह दी गई थी अब सैलजा को भी हेलमेट डाल कर रखने की सलाह दी।

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के जेल जाने वाले नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं को अब बिना “एसी” में रहने के लिए अपने शरीर की “क्लाईमेटाइजेशन” कर लेनी चाहिए। क्योंकि अब चिदंबरम साहिब जेल की रोटी खा रहे हैं और लगता है भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी अपनी बॉडी की “क्लाईमेटाइजेशन” कर रहे होंगे। उन्होंने कहा कि कइयों की लाइन लगी हुई है आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिस पर कई चार्जिज हैं और कांग्रेस ने आज जो भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है और उसको चुनाव समिति का चेयरमेन बना कर वो एक भ्रष्टाचारी को लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं तो मुझे लगता है हुड्डा साहिब भी अपनी बॉडी की “क्लाईमेटाइजेशन” कर रहे होंगे।

कुमारी सैलजा को कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस में चल रही फूट पर विज ने कहा पहले भी सुझाव दिया गया था कि अशोक तंवर को हेलमेट पहन कर रखना चाहिए अब सैलजा को हेलमेट डाल कर रखने की सलाह दे डाली है। विज ने कहा कि कांग्रेस में सिर्फ रोल परिवर्तन हुआ है जो रोल पहले हुड्डा कर रहा था वो रोल अब तंवर कर रहा है और जगह जगह उसके कार्यकर्त्ता कर रहे हैं।

विज ने कहा झगड़े भी हो रहे है मार पिटाई भी हो रही है तस्वीरों को उतरने को लेकर भी झगड़े हो रहे हैं। विज ने कहा कांग्रेस में सुधरा कुछ नहीं है केवल रोल बदल गए हैं। इसका असर भाजपा पर पड़ने को लेकर विज ने साफ़ किया कि भाजपा को इनसे कोई नुकसान नहीं है बाकी इनकी रामलीला देख रहे हैं सारे। बसपा द्वारा जजपा से रिश्ता तोड़ने को लेकर विज ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने जेजेपी की पतली हालत को देखते हुए अपने आपको इनसे अलग कर लिया है, यानी जेजेपी को रिजेक्ट कर दिया है।