बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज हुई दो फिल्में ‘छिछोरे’ और ‘सैटेलाइट शंकर’

खबरें अभी तक। बॉक्स ऑफिस पर आज दो फिल्म छिछोरे और ‘सैटेलाइट शंकर’ रिलीज हुई हैं।  ऐसे में अगर आप भी लेटेस्ट रिलीज देखने का प्लान बना रहे हैं तो यहां जानिए कि कौन सी फिल्म आपके लिए रहेंगी पैसा वसूल।

डायरेक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, प्रतीक बब्बर, वरुण शर्मा और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। अगर बात करें फिल्म की स्टोरी की तो फिल्म कॉलेज डेज की छिछोरी यादें, दोस्ती में मर-मिटने की बातबी, पैरंटिंग, होनहार स्टूडेंट्स का कॉम्पटेटिव एग्ज़ाम में सिलेक्ट होने का प्रेशर और तलाकशुदा पति-पत्नी के बीच के ईगो पर बनी हैं। वहीं फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर दर्शको का बेहद प्यार मिला था। ट्रेलर से तो यही मालूम होता है कि फिल्म में कॉमेडी और बोल्टनेस का गर्मागर्म तड़का शामिल है।

वहीं अगर बात करें फिल्म सैटेलाइट शंकर की तो यह एक बॉलीवुड ड्रामा है, फिल्म का निर्देशन इरफ़ान कमल द्वारा किया गया है। फिल्म में सूरज पंचोली लाड रोल में दिखाई देंगे। देश के दस शहरों में शूट होने वाली फिल्म सैटेलाइट शंकर का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुरुद खेतानी और अश्वनी वार्दे ने मिलकर किया है। इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान ने भी कैमियो किया है। ‘भारत’ के बाद एक बार फिर से सलमान खान को पर्दे पर देखने के लिए फैंस के लिए ये एक छोटी सी दावत हो सकती है।