Lenovo आज अपने तीन नए स्मार्टफोन K10 Note, Z6 Pro and A6 Note को भारत में करेंगा लॉन्च

खबरें अभी तक। Lenovo आज अपने तीन नए स्मार्टफोन K10 Note, Z6 Pro and A6 Note को भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। दोपहर 12 बजे से इसकी लाइव स्ट्रीमिंग Lenovo India के यूट्यूब चैनल पर देखी सकते है।वैसे तो Lenovo Z6 Pro को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। कुछ दिनों से कंपनी अपने इन फ़ोन्स को लेकर सोशल मीडिया पर कई टीज़र रिवील भी कर रही है। जैसे की हम आपको पहले भी बता चुके है कि Lenovo K10 Note और Lenovo A6 Note को लेकर फ्लिपकार्ट लिस्टिंग भी सामने आ चुकी है जिससे फ़ोन के कुछ फीचर्स और स्पेक्स अलग से पता चले हैं।

Lenovo Z6 Pro स्पेसिफिकेशंस: यह फोन 6.39 फुल एचडी+ डीसी डिमिंग और एचडीआर 10 सपोर्ट वाले डिस्प्ले के साथ ग्लास बैक में आएगा। Qualcomm Snapdragon 855 SoC से पावर्ड यह डिवाइस तीन अलग-अलग वैरिएंट्स 6जीबी या 8 जीबी रैम और 128 जीबी या 256 जीबी रैम वाले वैरिएंट में उपलब्ध होगा। साथ ही 12जीबी रैम और 512जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट भी मार्केट में आने के कयास लगाए जा रहे है। लेकिन अभी तक यह बात साफ नहीं है कि भारत में कौन सा वैरिएंट लॉन्च किया जाना है।

Lenovo K10 Note स्पेसिफिकेशंस: Flipkart पर लिस्ट जानकारी के मुताबिक Lenovo K10 NoteQualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर पर पेश किया है। वहीं यह फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्टिव है। साथ ही 4,000mAh की बैटरी होगी। इतना ही नही बल्कि इसमें 6.9 इंच के डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप नॉच ​डिजाइन दिया गया है। इस फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस लॉक जैसे फीचर्स की सुविधा भी दी गई है। Flipkart पर यह फोन दो कलर वेरिएंट में लिस्ट हुआ है जिनमें नाइट ब्लैक और ब्लू कलर शामिल हैं।

Lenovo A6 Note स्पेसिफिकेशंस: Lenovo A6 Note में आपको 4,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्टिव होगी। यह फोन 6.09 इंच के एचडी डिस्प्ले से लैस होगा। इसमें मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर होगा। सिक्युरिटी के लिए लेनोवो के6 नोट के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। यह फेस अनलॉक सपोर्ट, डुअल सिम सपोर्ट और अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाएगा। यह एक डुअल कैमरा फोन है। पिछले हिस्से पर 13 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। फ्रंट पैनल पर एक मात्र 5 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। हैंडसेट को ब्लैक और ब्लू रंग में उपलब्ध कराया जाएगा।