पीएम मोदी का रूस से ये वीडियो हो रहा वायरल,लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

खबरें अभी तक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि काफी पसंद भी किया जा रहा है। जी हां, यह वीडियो तब का है जब रूस में प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने फोटो सेशन के दौरान लगे सोफे पर बैठने से इंकार कर दिया। उन्होंने सबके साथ कुर्सी पर ही बैठने का फैसला लिया। ऐसा होते ही यह वीडियो कैमरे में कैद हो गया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया।

बात इस प्रकार है कि फोटो सेशन के लिए अधिकारियों ने पीएम मोदी के बैठने के लिए अलग से सोफे का इंतजाम किया था।  लेकिन वहीं जो बाकी लोग थे उनके लिए कुर्सी का व्यवस्था थी। लेकिन इस दौरान जैसे ही पीएम मोदी आए और उऩकी नजर सोफे पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत अधिकारियों से इसे हटाने के लिए कहा और उनके लिए भी सबकी तरह कुर्सी लगाने को कहा। इसके बाद मोदी भी सामान्य कुर्सी पर ही बैठे दिखाई दिए।

आपको जानकारी दें दे की इस वीडियो को केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने शेयर किया है और पीएम मोदी के इस व्यवहार की काफी प्रशंसा भी की है। पीयूष गोयल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘PM नरेंद्र की सरलता का उदाहरण आज पुनः देखने को मिला, उन्होंने रूस में अपने लिए की गई विशेष व्यवस्था को हटवा कर अन्य लोगों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर की’।

इस वीडियो के बाद पीएम मोदी के इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा हो रही है। कई सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो पर तारीफ कर रहे हैं और इसे सरलता का उदाहरण है। एक यूजर ने कहा कि इसके लिए कोई शब्द नहीं हैं।