पटाखा फैक्ट्री में धमाके से 19 लोगों की मौत, कई घायल

खबरें अभी तक। पंजाब के गुरदासपुर जिले के बटाला स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में धमाका होने से 19 लोगों की मौत हो गई है और 15 लोग घायल हैं. 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. पटाखा फैक्ट्री की 2 इमारतों में 50 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. धमाके की गूंज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग भी आवाज सुनकर दहशत में आ गए. इनमें से कई लोगों की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है और घायलों को अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है. जिनमें से अमृत नाम के नौजवान की अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में मौत हो गई है जबकि 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल होने के कारण मौत से लड़ रहे हैं.

वहीं परिवार वालों का कहना है कि वह घर में थे और उनको फोन आया कि उनके पति का एक्सीडेंट हो गया है जिसको लेकर वह जब मौके पर पहुंची तो वहां पर उसके पति बुरी तरह आग से झुलस गए थे और काफी गहरी चोटें भी लगी थी फिलहाल उनको कारणों का मालूम नहीं किया.

वह इस मौके पर उपचार कर रहे डॉ के शर्मा का कहना है कि उनकी तरफ से घायलों का अच्छे तरीके से इलाज किया जा रहा है और किसी तरह की किसी भी घायल को तकलीफ नहीं आ रही जाएगी और ना ही किसी को तंग परेशान किया जाएगा जिसको लेकर प्रशासन और है सेहत विभाग इस समय तक नजर आ रहा है और पूरीतन दही के साथ घायलों का उपचार कर रहा है