सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी को यूजर्स ने बोला मैगी, जानिए क्या है माजरा

खबरें अभी तक। सेलिब्रिटीज अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होते ही रहते है। हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर अभिनेत्री कियारा आडवाणी को ट्रोल किया है। हाल ही में कियारा ने फोटोशूट कराया था, जिसमे उन्होंने  पीले रंग का आउटफिट पहन था। ड्रैस का लुक्स कुछ इश प्रकार का था कि उनके फैंस तक ने उनकी तुलना मैगी से कर दी।जी हां, ‘कबीर सिंह’ की अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर पीले रंग की लंबी फेदरी ऑफ-शॉल्डर ड्रैस में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर पोस्ट होने के खुछ देर बाद ही उन्हें टोल करना शुरू कर किया गया।

यूजर्स के कमेंट की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि मसाला मैगी, तो वहीं दूसरा लिखता है कि, जब आपको मैगी बहुत ज्यादा पसंद हो। वहीं एक और यूजर ने कमेंय किया कि, अगर आप मैगी खाकर थक गए हैं तो उसका गाउन बना लीजिए। खाना बर्बाद होने से रोकने का मजेदार तरीका। वाकई ट्रोलर्स ने बड़े ही फैनी अंदाज में कमेंट किए है।

वहीं अगर बात करें कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की तो अभिनेत्री जल्द ही अक्षय कुमार के साथ आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली है। फिल्म में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ भी है। यह फिल्म इस साल के आखिर तक रिलीज होने की उम्मीद है।