Huawei P30 Proअब ग्राहकों को होगा इन दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध

खबरें अभी तक। Huawei इसी साल लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Huawei P30 Pro स्मार्टफोन के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट उपलब्ध कराया था। जिसमें बेहतरीन फोटोग्राफी फीचर्स के साथ-साथ फिंगरप्रिंट सेंसर और ऑडियो-वीडियो सिंक्रोनाइजेशन जैसे कई इंप्रूव किए गए थे। इसी बीच अब कंपनी बर्लिन में 5 सितंबर से आयोजित होने वाले IFA 2019 इवेंट में Huawei P30 Pro को दो नए कलर वेरिएंट में लॉन्च करने को तैयार है। जिसमें Misty Lavender और Mystic Blue कलर आपको उपलब्ध कराए जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक कई ऑनलाइन स्टोर्स पर Huawei P30 Pro के नए कलर वेरिएंट की जानकारी दी गई है। लेकिन अभी उनकी कोई तस्र सामने नही आई है। वहीं कंपनी ने भी अभी आधिकारिक तौर पर घोषणा नही की गई है। वही अभी ग्राहकों को इसके लिए अब यूजर्स को IFA 2019 का इंतजार करना होगा। Huawei P30 Pro स्मार्टफोन को कुछ महीने पहले पहले ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। जहां इसकी कीमत Rs 71,990 है।

Huawei P30 Pro के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में कहे तो इस फोन में 6.7 इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Kirin 980 चिपसेट पर कार्यरत है। फोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी सेक्शन की बताए तो फोन का प्राइमरी रियर कैमरा 40 मेगापिक्सल का है। इसमें 8 मेगापिक्सल का एक टेलीफोटो सेकेंडरी कैमरा और एक 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। इन तीन कैमरे के साथ-साथ एक और TOF कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फोन एंड्रॉइड 9 Pie पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4200mAh की बैटरी दी गई है। फोन फास्ट चार्जिंग और वायरलेस रिवर्स चार्जिंग को सपोर्टिव है।