Sound One ने भारत में लॉन्च किए ब्लू टूथ वर्जन: 5.0 स्पीकर, जानिए शुरूआती कीमत और फीचर्स

खबरें अभी तक। हाल ही में Sound One ने भारत में ब्लू टूथ वर्जन: 5.0 लॉन्च किया है। Sound One  शेल को लंबे समय तक चलने वाले रबर मैट फिनिश के साथ डिजाइन किया गया है जो इसे शॉक प्रूफ बनाता है। साथ ही यह रबर मैट इसको बाहर से पानी और धूल जैसी चीजों से भी सुरक्षा प्रदान कराने मे मददगार है। यह स्‍पीकर किसी भी कमरे में फिट हो सकता है और वाइब्रेंट साउंड के साथ आपके घर की सजावट को भी मॉडर्न टच देता है।

साथ ही आपको बता दें कि कंपनी ने दावा किया है, साउंड वन शेल बेहतरीन बेस क्वालिटी के साथ आता है। यह घर में छोटी पार्टी के लिए भी बेहतरीन साबित होगा। साथ ही इस स्‍पीकर में 1200 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 4-5 घंटे तक आपको म्‍यूजिक का आनंद लेने के लिए पर्याप्‍त है और इसे ब्‍लूटूथ टेक्‍नोलॉजी के उपयोग वाली हर तरह की डिवाइस के साथ आसानी से जोड़ा सकते है। इसमें ब्‍लूटूथ 5.0 ट्रांसमिशन टेक्‍नोलॉजी दी गई है जिसमें स्थिर ऑडियो परफॉर्मेंस और अच्‍छी कनेक्टिविटी की सुविधा उपलब्ध कराता है।

Sound One शेल आईपीएक्‍स5 वाटरप्रूफ और शॉकप्रूफ है। कोई भी व्‍यक्ति स्‍वीमिंग, कैंपिंग, हाइकिंग, सा‍इक्लिंग, ड्रिफ्टिंग पर जाते समय अपने साथ आसानी से ले जा सकते है। साथ ही बता दें कि इस प्रोडक्ट की कीमत 2190 रुपये तय की गई है। सीमित समय के लिए स्‍पेशल लॉन्‍च ऑफर में यह 1190 रुपये में उपलब्‍ध कराया जा रहा है। इस उत्‍पाद के साथ एक साल की वारंटी है और यह amazon.in, flipkart.com और अन्‍य रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्‍ध है।

जानिए प्रोडक्‍ट स्‍पेसिफिकेशंस:

1-ब्‍लूटूथ वर्जन: 5.0

2-वर्किंग डिस्‍टेंस: 10-15 मीटर

3-कॉल्‍स फंक्शन: सपोर्ट बीटी कॉल

4-इम्‍पीडेंस: 4 ओएचएम

5-स्‍पीकर पावर: 5 वॉट

6-टीडब्‍ल्‍यूएस फंक्‍शन: सपोर्ट

7-टीएफ/यूएसबी मैक्‍स सपोर्ट: 32 जीबी

9-बैटरी क्षमता: 3.7वी/1200 एमएएच

9-प्‍लेयिंग टाइम: 8 घंटे

10-चार्जिंग टाइम: 2 घंटे