सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में लगा मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का मोम का पुतला

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की फेमस अदाकारा रहीं श्रीदेवी का मोम का पुतला सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में लगाया गया है। इस दौरान पुतले के अनावरण के लिए श्रीदेवी के पति और फिल्ममेकर बोनी कपूर, बेटी जान्हवी और खुशी कपूर वहां भी वहां मौजूद रहे। बीते महीने श्रीदेवी की जयंती के मौक पर सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूज़ियम ने उनका मोम का पुतला लगाने का एलान किया था।

वहीं श्रीदेवी के सम्मान में स्टैच्यू के लॉन्च के दौरान वहां पूरी दुनिया के फैंस द्वारा भेजे गए खास संदेशों को भी ट्रीब्यूट वॉल पर दर्शाया गया। वहीं आपको बता दें कि श्रीदेवी के स्टैच्यू के अनावरण के दौरान उनका परिवार काफी भावुक दिखाई दिया। श्रीदेवी का ये पहला वैक्स स्टैच्यू है जो कि सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में लगा है।

बता दें कि बीते दिन बोनी कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए जानकारी दी थी कि चार सितंबर को सिंगापुर मैडम तुसाद म्यूजियम में श्रीदेवी के मोम के पुतले का अनावरण किया जाना है। इस संदेश के साथ ही उन्होंने स्टैच्यू की कुछ खास झलक भी शेयर की थी। वहीं श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के ‘हवा हवाई’ लुक पर आधारित है।

सात ही बोनी ने वैक्स स्टैच्यू की झलकियां शेयर करते हुए लिखा, “श्रीदेवी हमेशा ज़िंदा रहेंगी, सिर्फ हमारे दिलों में नहीं बल्कि अपने लाखों फैंस के दिलों में भी। 4 सितंबर को सिंगापुर के मैडम तुसाद होने वाले उनकी स्टैच्यू के अनावरण का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं।”