इस क्यूट फैन का ऑटोग्राफ लेते दिखे कैप्टन विराट कोहली तोअनुष्का का रिएक्शन था कुछ ऐसा, देखिए

खबरें अभी तक। भारतीय क्रिकेट टीम का वेस्टइंडीज दौरा बेहद ही शानदार रहा। भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीनस्वीप किया तो तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-0 से अपने नाम की है। वैसे आपको बता दें कि सीरीज का एक वनडे इंटरनेशनल मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। खास बात तो ये है कि टेस्ट सीरीज जीतने के बाद विराट और अनुष्का का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

जी हां, इस वीडियो में विराट एक नन्हे से फैन से ऑटोग्राफ लेते दिखाई दे रहे हैं। वहीं अनुष्का इसको देखकर काफी खुश दिख रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के साथ ही विराट कोहली भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान भी बन गए। विराट ने महेंद्र सिंह धौनी को पीछे छोड़ दिया। विराट की कप्तानी में भारत की ये 28वीं टेस्ट जीत थी, जबकि धौनी की कप्तानी में टीम इंडिया 27 टेस्ट मैच जीत चुकी है।

आपको बता दें कि इस सीरीज के बाद जब विराट से सबसे सफल कप्तान होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा- ‘कप्तान होने का मतलब बस आपके नाम के आगे C होता है, इसके अलावा पूरी टीम के दम पर ही ऐसी उपलब्धि हासिल की जा सकती है।’ भारत ने दोनों ही टेस्ट मैच चौथे दिन ही जीत लिया। दूसरा टेस्ट मैच भारत ने 257 रनों से अपने नाम किया।

Add your comment

Your email address will not be published.