K10 Note और Lenovo A6 Note भारत में 5 सितंबर को होगा लॉन्च, जानिए इसके खास फीचर्स

खबरें अभी तक। Lenovo भारतीय बाजार में 5 सितंबर को आयोजित एक इवेंट के दौरान अपने नए स्मार्टफोन Lenovo Z6 Pro, Lenovo K10 Note और Lenovo A6 Note को लॉन्च करने वाला है। इनके बारे में कई लीक खबरें भी सामने आ चुकी हैं। साथ ही आधिकारिक लॉन्च से कुछ दिन पहले Lenovo K10 Note ईकॉमर्स साइट Flipkart पर भी लिस्ट हो गया है। जिसमें उसके कई स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का खुलासा किया है। कयास तो ये भी लगाया जा रहा है कि Lenovo के ये नए स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली Flipkart पर ही ग्राहकों को उपलब्ध कराए जाएंगे।

Flipkart पर लिस्ट हुई जानकारी की मानें तो Lenovo K10 Note में 6.9 इंच के डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप नॉच ​डिजाइन दिया है। इसमें 90 प्रतिशत स्क्रीन टू रेश्यो और 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो भी दिया गया है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर पर कार्य करता है। फोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्टिव है।साथ ही 4,000एमएएच की बैटरी दी जाएगी। सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस लॉक जैसे फीचर्स की सुविधा ग्राहकों को उपलब्ध कराई गई है। Flipkart पर यह फोन दो कलर वेरिएंट में लिस्ट किए गए है जिनमें नाइट ब्लैक और ब्लू कलर हैं।

अगर बात करें फोटोग्राफी की तो Lenovo K10 Note में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, f/2.4 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और f/2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा रहा है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जिसमें बोकह इफेक्ट मोड शामिल किया गया है। साथ ही फोन के ऑडियो सेक्शन की जानकारी दे तो इसमें Dolby Atmos का इस्तेमाल किय गया है। फोन में गेम मोड यूजर्स को शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस देगा।