One Plus 7 और 7 Pro पर ग्राहकों को मिल रहा भारी डिस्काउंट, पढ़े पूरी खबर

खबरें अभी तक। बीते काफी दिनों से चाइनीज मोबाइल मेकर वन प्लस की 7T सीरीज के लॉन्च को लेकर खबरें सामने आए जा रही हैं। अंदाजा तो यह लगाया जा रहा है कि वन प्लस 26 सितंबर को 7T और 7T प्रो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। सात ही लॉन्च इवेंट से ठीक पहले वन प्लस ने 7 और 7 प्रो स्मार्टफोन पर स्पेशल डिस्काउंट देने का फैसला भी किया है। बता दें कि एमेजन की स्पेशल वन प्लस सेल के दौरान दोनों स्मार्टफोन पर 2 हजार रुपये का कैशबैक और अन्य ऑफर्स मिल रहे हैं।

आपको जानकारी दें दे कि एमेजन पर चल रही वन प्लस की स्पेशल सेल 31 अगस्त से शुरू हो चुकी है। यह सेल 6 सितंबर तक चलेगी। वहीं इस सेल के दौरान एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से स्मार्टफोन को खरीदने पर 2 हजार रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही इस सेल में वन प्लस के ईयरफोन और कवर्स को भी लिस्ट किया गया है।

इस सेल के चलते 7T सीरीज जल्द लॉन्च होने के कयास तेजी से लगाए जा रहे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वन प्लस 7T सीरीज के साथ अपना पहला एलईडी टीवी भी भारतीय बाजार में उतार सकता है। चीन में कुछ दिन पहले ही वन प्लस ने टीवी लॉन्च किया है।

इतना ही नही बल्कि वन प्लस 7 के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये हैं। इस स्मार्टफोन का 8GB वेरिएंट 37,999 रुपये में खरीदे जाने के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है। वहीं वन प्लस 7 प्रो का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 48,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन का 8GB रैम वेरिएंट 52,999 रुपये में मिल रहा है। वन प्लस ने 7T प्रो स्मार्टफोन का 12GB रैम वेरिएंट भी लॉन्च किया था जो कि 57,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।