पंडितों की गली से निकला था युवक, मिली मौत की सजा

खबरें अभी तक। राजधानी दिल्ली में लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है ज़रा ज़रा सी बातों पर किसी की भी जान लेने से नहीं चूकते लोग। दरअसल मामला देर रात उत्तर पूर्वी जिले के थाना जाफ़राबाद इलाके के विजय पार्क से सामने आया है, जहां साहिल नाम 23 साल का लड़का अपने ही घर के पास वाली गली से गुजर रहा था तभी उसका गली में ही रहने वाले लोगों से किसी बात पर झगड़ा हो गया। जिसके बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया।

साहिल के परिजनों के अनुसार साहिल अपने दोस्तों के साथ अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाकर घर वापस लौट रहा था जैसे ही साहिल गली में पहुंचा तो वहां रह रहे व्यक्ति ने साहिल को कहा की यह पंडितों की गली है इसमें आना मना है जिसपर साहिल ने सॉरी बोला और आगे निकल गया लेकिन वहां लोगों को साहिल का गली से गुज़ारना इतना नागवार गुज़रा की उन्होंने साहिल की पिटाई कर दी जिसके बाद साहिल को घायल अवस्था में जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहा डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

पुलिस ने इस मामले में हत्या की धाराओं में मामला दर्ज़ कर दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है लेकिन इस बेवजह की हत्या ने पुरे इलाके में सनसनी फैला दी है मृतक साहिल अपने पिता के साथ ही रोड़ी बदरपुर की सप्लाई का काम करता था साहिल की मौत की खबर से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. उनको यकीन ही नहीं हो रहा ही की उनके जिगर के टुकड़े को किसी ने महज़ गली से गुजरने पर पीट पीट कर जान से मरकर मौत के घाट उतार दिया है।