देहरादून में क्रिकेट प्रतिभावान खिलाड़ियों के लिए ट्रायल प्रक्रिया शुरू, 200 बच्चों ने कराए पंजीकरण

ख़बरें अभी तक: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को बीसीसीआई से मान्यता मिलने के बाद अब 24 सितंबर से होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी के मद्देनजर उत्तराखंड की पहली टीम चुनने की प्रक्रिया तेज हो गई है। इसी क्रम में उत्तराखंड की सीनियर पुरुष टीम के चयन के लिए देहरादून में जिला स्तरीय ट्रायल भी शुरू हो गया है। साथ ही कोई खिलाड़ी ट्रायल देने से वंचित न रह जाये, इसके लिए डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन, देहरादून ने पंजीकरण खिलाड़ियों के पंजीकरण की तिथि को बढ़ाकर 28 अगस्त कर दिया है।

जिला देहरादून के डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन में पंजीकरण कराने वाले खिलाड़ियों का ट्रायल, देहरादून स्थित  राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हो गया है और खिलाड़ियों का यह ट्रायल 30 अगस्त तक चलेगा। हालांकि अभी तक जिला देहरादून में करीब 200 खिलाड़ियों में ट्रायल के लिए पंजीकरण कराया है। इसके साथ ही सोमवार को ट्रायल के पहले दिन करीब 100 खिलाड़ियों का ट्रायल लिया गया है। इसके बाद 30 अगस्त तक सभी खिलाड़ियों का ट्रायल लेकर सेलेक्टर टीम, डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन, देहरादून के पदाधिकारियों की सौप देगी।

वहीं डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन, देहरादून के सचिव विजय प्रताप मल्ल ने बताया कि विजय हजारे ट्रॉफी के लिए खिलाड़ियों का चयन किया जा रहा है। इसी संबंध में क्रिकेट स्टेडियम में ट्रायल का आयोजन किया गया है। खिलाड़ियों के चयन के लिए तीन सेलेक्टर और एक ऑब्जर्वर की नियुक्ति की गई है। साथ ही बताया कि अभी तक करीब 200 बच्चों ने पंजीकरण कराया है। जिसमे से ट्रायल के पहले दिन 100 बच्चों का ट्रायल लिया गया है। और इसी तरह 30 अगस्त तक ट्रायल प्रक्रिया चलेगी। जिसके बाद सेलेक्टर टीम, प्रतिभावान खिलाड़ियों का चयन कर रिपोर्ट सौपेगी।